देशी कट्टे से कर दिया मर्डर और पहले पीटा , फिर पुलिस में रिपोर्ट करा दी

    0
    53
    gwaliorinfo news
    ग्वालियर.हजीरा इलाके में गुरुवार की रात को एक दुकान चलाने वाले 16 साल के लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मर्डर के पहले लड़के से बदमाशों ने रंगदारी करते हुए रुपए मांगे थे। रुपए नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करके पीड़ित के खिलाफ ही पुलिस में रिपोर्ट करा दी और पुलिस ने मृतक के भाई को गिरफ्तार भी कर लिया था।यह है मामला……


    -हजीरा इलाके में रहने वाले राजवीर जाटव का 16 वर्षीय बेटा सौरभ एक मोबाइल शॉप चलाता है। एक महीने पहले इलाके के हिस्ट्रीशीटर बदमाश करन तोमर ने सौरभ और उसके भाई से रंगदारी करते हुए शराब के लिए रुपए मांगे।
    -सौरभ ने रुपए देने से मना कर दिया। इसके बाद करन ने सौरभ की जमकर पिटाई कर दी। जब सौरभ हजीरा पुलिस थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा तो उलटा पुलिस ने सौरभ औऱ उसके बड़े भाई सनी के ऊपर ही मामला दर्ज कर लिया। दोनों भाई पुलिस से गुहार लगाते रहे कि वे पीड़ित हैं, लेकिन पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी।



    देशी कट्टे से किया मर्डर
    -गुरुवार की रात को करन अपने तीन साथियों के साथ सौरभ की दुकान पर पहुंचा और उसने देशी कट्टे से निशाना साधकर सौरभ के सिर पर फायर कर दिया। इससे सौरभ घायल हो गया और थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई।
    -इसके बाद पुलिस पहुंची। सौरभ के पिता राजवीर का कहना था कि पुलिस यदि उनकी बात सुनती तो शायद उनका बेटा जिंदा होता।
    -सौरभ के परिजनों का कहना था कि पुलिस ने मामला दर्ज किया तो करन की हिम्मत बढ़ गई और वह धमकाने लगा था।अब उसने बेटे की जान ले ली।
    पुलिस आरोपियों को खोजने में जुटी
    -रात को परिजनों ने पुलिस के सामने हंगामा किया। बाद में सीएसपी देवेन्द्र कुशवाह ने बताया कि आरोपियों करन और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।
    -इस मामले में करन तोमर के साथ राजा तोमर, आकाश और एक युवक का नाम सामने आया है। करन इलाके का पुराना बदमाश है, लेकिन पुलिस उसी का साथ दे रही है।

    LEAVE A REPLY